Ticker

6/recent/ticker-posts

Best Girls' attitude status in Hindi 2021




Style तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है 😉 😙



मुझे भले ही लाखों देखते हों ,पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा 😇 😙



एक परवाह ही बताती है कि ख़्याल कितना है, वरना कोई तराजू नहीं होता रिश्तो में  😌😌


शादी हो तो #Love_Marriage
#Arrange  तो #Desktop के #Icon भी होते हैं !!


मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की
हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी !!



#Pagle सच बोल कर बेशक  किसी का दिल तोड़ दो
मगर झूठ बोलकर किसी को ख़ुशी भी मत दो !!



जा पगले जी ले अपनी जिंदगी
मैं मोहब्बत की रानी हूँ
ग़द्दारों के मुंह नहीं लगती !!


#सुन पगले !! हैसियत  की तो बात ही मत कर
तेरी #Branded घड़ी से महंगा तो मेरी आँखों का काज़ल  है !!



#Pagle एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता
एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है !!


दिखती हूँ #Cute , रहती हूँ #Mute
फिर भी लोग कहते हैं
U  Have so Much #Attitude !!

 


ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी selfie ‎ही काफी 😌😌 




मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे Change कर देगा !!

 



साले तू boyfriend है या ‪ प्याज☺ रुलाता ही जा रहा है 😉😏😉😏




मेरे मस्त मस्त दो नैन, तू मेरा भाई मैं तेरी बहन 😜👩


थोडी ‪ ‎style क्या मारी …इतने में रोता है क्या …अभी ‎तो‬ सिर्फ एंट्री मारी है…‪आगे – आगे ‪ देख ‬ होता है क्या …😎😎



मत कर खुद को इतना कीमती , हम ग़रीब लोग है , महंगी चीज़ छोड देते है !!



एक लड़का मुझसे बोला तू Smart Cute होके भी Single क्यूँ है..मैंने भी बोल दिया संस्कार पगले संस्कार !!


शक्ल आलू जैसी , नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए miss universe जैसी 😈 😎 😐 😈


ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏


ज़हर का सवाल नहीं था वो तो मैं पी गयी.. तकलीफ़ लोगों को ये थी की मैं जी क्यों गयी :)


इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है 😉😏


आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है ,….. मेरा नहीं, लड़को का …. आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया 😜😜


मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 😉😎😉


उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜


पगले अगर मेरी किसी बात से तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर माफ़ कर  देना  कि
. .
. .
तुम मेरा कुछ  बिगाड़ सकते !!


बहुत #Badtameez हूँ
एक सिरफिरा चाहती हूँ
अब सुधरने के लिए !! 

बहुत देखा है ज़िन्दगी  में समझदार बनकर पर #पगले,
ख़ुशी  हमेशा पागल बनकर  ही मिली है !! 




फ्री में हम किसी को गाली तक  नहीं देते #पगले,
 स्माइल ☺ तो बहुत दूर की बात है !!


अरे #पगलू
हर चीज़ #google पर नही मिलती,
कभी इधर उधर भी देख लिया करो,
क्या पता कोई तुम्हारे #intezaar में बैठी  हो !!


#जिंदगी में थोडा उलझ गयी हुुं #पगले•
जिस दिन तेरी ये #HerOine#shorts पहन के बाहर निकलेगी ना
☆☆ मां कसम #तहेलका मच जाएगा !!



सुन #पगलू
#Style तो सिर्फ शौक के लिए है
वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे काफी है !! 


देख #पगले
मुझे भले ही लाखों देखते हों
But जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा !!







Post a Comment

0 Comments