Ticker

6/recent/ticker-posts

Top Love status in Hindi


Top Love status in Hindi 





तेरे सीने से लग कर तेरी आरज़ू बन जाऊँ,
तेरी सांसों से मिलकर तेरी खुशबू बन जाऊँ,
फासले न रहें कोई हम दोनों के दरम्यान,
मैं, मैं न रहूँ… बस तू ही तू बन जाऊँ



कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे,
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे,
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए,
हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे !!




निगाहें जब मिली उनसे तभी दिल हार बैठा हूँ,
मैं उसपे वारने सब कुछ लिये तैयार बैठा हूँ,
अगर इक बार कह दे वो कि आ जाओ मेरे दिल में,
मैं दुनियाभर की रस्मों को भुलाने को भी बैठा हूँ।




हमारी हर ख़ुशी का एहसास तुम्हारा हो
तुम्हारे हर ग़म का दर्द हमारा हो
मर भी जाए तो हमें कोई ग़म नही
बस आख़िरी वक़्त साथ तुम्हारा हो


दिल के सागर में लहरें उठाया ना करो,
ख्वाब बनकर नींद चुराया ना करो,
बहुत चोट लगती है मेरे दिल को,
तुम ख्वाबो में आकर युँ तडपाया ना करो। 



कब वो ज़ाहिर होगा और हैरान कर देगा मुझे,
जितनी भी मुश्किल में हूँ आसान कर देगा मुझे,
रूबरू करके कभी अपने महकते सुर्ख होंठ,
एक दो पल के लिए गुलदान कर देगा मुझे।


लड़~झगड़ कर ही सही,
तुमसे उलझे रहना भी तो इश़्क है


प्यार इस तरह करो कि दुनिया को,
उस प्यार के सामने सर झुकाना मंजुर हो जाए.
प्यार इस तरह करो की प्यार एक मिसाल बन जाए !!

 


चले आओ कभी टूटी हुई चूड़ी के टुकड़े से,
वो बचपन की तरह फिर से मोहब्बत नाप लेते हैं।

Top Love status in Hindi 




वैसे तो कृष्ण की राधा को देखा नहीं कभी,
पर तुम्हे देखकर लगता है,
बेशक़ उनसे कम खूबसूरत तो तुम भी नहीं



बस तुम कोई उम्मीद दिला दो मुलाकात की,
फिर इन्तजार तो हम सारी उम्र कर लेंगें,
उनका ……इतना सा किरदार है …….मेरे जीने में…
की उनका दिल ……धड़कता है ….मेरे सीने में !!


तेज बारिश में कभी सर्द हवाओं में रहा,
एक तेरा ज़िक्र था जो मेरी सदाओं में रहा,
कितने लोगों से मेरे गहरे रिश्ते थे मगर,
तेरा चेहरा ही सिर्फ मेरी दुआओं में रहा।


तुम मेरी वो स्माइल हो,जिसे देखकर, सब घर वाले
मुझ पर शक करते हैं


Love Shayari Hindi 2020



हर पहलू मैं एक दिल होता है,
हर दिल मैं एक आवाज होती है,
जरूरी नही कि हर कोई ताजमहल बनाये,
लेकिन,
हर दिल मे एक मुमताज होती है!!!


मेरी हर खुशी हर बात तेरी है,
साँसो में छुपी ये हयात तेरी है,
दो पल भी नहीं रह सकते तेरे बिना,
धड़कनो की धड़कती हर आवाज तेरी है 


शान से हम तेरे दिल में रहेंगे,
तेरी मोहब्बत पे जान निसार करेंगे,
देख के जलेगी हमे दुनियाँ सारी,
इस कदर बे-पनाह प्यार तुझे करेंगे


डरते है आग से 
कही जल न जाये,
डरते है ख्वाब से
कहीं टूट न जाये,
लेकिन,
सबसे ज़्यादा डरते है आपसे,
कहीं आप हमे भूल न जाये !!


वादा है जब भी मिलोगे,
हर बार तुम्हें इश्क होगा,
मुहब्बत पुरी शिधत से होगी,
और प्यार बेपनाह होगा !!

Top Love status in Hindi 




काश कि कहीं कोई खुशियों की एक दुकान होती,
और हमें उसकी पहचान होती,
ले लेते हम वहाँ से आपके लिए सारी खुशियाँ,
बेशक़ उनकी कीमत चाहे हमारी जान होती …


मेरी यादो मे तुम हो, या मुझ मे ही तुम हो
मेरे खयालो मे तुम हो, या मेरा खयाल ही तुम हो
दिल मेरा धडक के पूछे, बार बार एक ही बात
मेरी जान मे तुम हो, या मेरी जान ही तुम हो



आपके पास अगर हम चुप भी रहें तो बातें पूरी हो जाती हैं, आप में, आप से और आप पर ही हमारी दुनिया पूरी हो जाती है ।



प्यार किया तो उनकी मोहब्बत नज़र आई
दर्द हुआ तो पलके उनकी भर आई
दो दिलों की धड़कन में एक बात नज़र आई
दिल तो उनका धड़का पर आवाज़ इस दिल की आई


तुम्हें समा लिया हैं मैंने इन यादों में, फूलों सा किताबों में, इस दिल में रहोगे अब सिर्फ तुम हमेशा, बनकर खुशबू महकोगे मेरी सांसों में।




मुझे नही खबर कि तुम्हारी जिन्दगी में वो कौन सा पल है
जो सिर्फ मेरे लिए हो
पर मेरी जिन्दगी का हर इक पल
सिर्फ तुम्हारे लिए है



रात क्या पूरी ज़िन्दगी ही बिता दूँ जागकर मैं तुम्हारे लिए, बस तुम एक बार कहकर तो देखो कई तुम्हें मेरे बिना नींद नहीं आती ।


Top Love status in Hindi 

Post a Comment

0 Comments