Ticker

6/recent/ticker-posts

whatsapp status new

Hindi WhatsApp status
   
whatsapp status new


किसी ने कहा दुनिया प्यार से चलती है,
किसी ने कहा दुनिया दोस्ती से चलती है,
लेकिन हमने जब आजमाया तो ये दुनिया मतलब से चलती है।

 


हम अपना Attitude तो वक्त आने परदिखाएंगे, शहर तू खरीद उस पर राज़ करकेहम दिखाएंगे।
     
     
   
  


रह गई हमारी अधूरी कहानी ‪#‎Don‬’t WorrY☺
अभी तो बहुत है जवानी पटाएगे फिर एक ‪#‎महारानी
फिर लिखी जाएगी ‪#‎Is‬ ‪#‎HerO‬ की नई प्रेम ‪#‎kahani







जब इंसान सफल होने लगता है,
तब इंसान खुश नही होते हैं,
बल्कि जलने लगते हैं।








     

whatsapp status new

दुनियादारी की चादर ओढ़ी है,
पर जिस दिन दिमाग सटका ना,
इतिहास तो इतिहास,
भूगोल भी बदल देंगे।




एक दिन भी न निभा सकेंगे वो मेरा किरदार,
वो जो लोग मुझे मशवरे देतें हैं हजार।




रिश्ते भले ही कम ही बनाओ लेकिन दिल से निभाओ,
क्योंकि आज कल इंसान अच्छाई के चक्कर में अच्छे दोस्तखो देते है।


सेल्फ़ी लेते टाइम लड़की का और
बीड़ी सुलगाते टाइम आदमी का मुंह एक जैसा होता है.




जिंदगी का असली मजा तो तब आता है,
जब दुश्मन भी आपसे हाथ मिलाने को बेताबरहे।


 



कभी किसी की गोद में सिर रख कर मत सोना,
क्योंकि जब छोड़ कर जाता है तो रेशम के तखिये पर भी नींद नही आती।


 whatsapp status new 




मेरा स्टाईल और मेरा Attitude दोनों तेरीऔकात से बाहर हैं
जिस दिन इसे जान जायेगा,
उस दिन जान से जायेगा।




ज़िन्दगी हो या व्हाट्सप्प देखने वाले तो सिर्फ स्टेटस ही देखते है



उस ‪ पगली‬ ki नफरत तो ‪Dekhο‬,
‪#मुझ‬ se ‪ Bewafai‬ करने के ‪ Baad_Bhi‬
अपनी ‪ friend‬ से kehti हे,
Zara Μere ‪ hero_ki_Profile_देख_‬
‪पागल_hο_Jaygi‬ ..


मेरा Attitude तो मेरी निशानी है,
तू बता तुझे कोई परेशानी है।

Post a Comment

0 Comments